उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

भगवंत मान ने 3 दिनों में ही काम करके दिखाया- केजरीवाल




चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोहाली में आप विधायकों के साथ बैठक की। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप नेता राघव चड्ढा भी उपस्थित रहे।आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान ने 16 तारीख़ को शपथ ली, 3 दिनों में ही लोगों को काम करके दिखाया। पुराने मंत्रियों की सुरक्षा हटाकर उसे जनता के लिए लगाया गया। अक्टूबर में फसलें बर्बाद हुई थी,उसका मुआवज़ा किसानों के ज़िलों में पहुंच गया,3-4 दिनों में किसानों को उसका चेक मिलेगा।

भगवंत मान को केजरीवाल की शुभकामनाएं

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, मान साहब ने पूरे पंजाब को निमंत्रण दिया, पंजाब के लोगों को लगा कि वो शपथ ले रहे हैं, मान साहब ने दूसरे लोगों की सिक्योरिटी को आम जनता के लिए लगाया, लोगों को फसल का मुआवजा देना का काम किया, लोगों को चैक मिलने लगेंगे, परसों आपने एंटी करप्शन एक्शन लाइन का एलान किया, लोग अभी से फोन कर रहे हैं कि रजिस्ट्री हो गई, ढाबे में लोग खाना खाकर पैसा नहीं देते थे.वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भगवंत मान को शुभकामनाएं देते हुए आगे कहा, 25 हजार नौकरियों का ऐलान बहुत बड़ा है, लोगों को हमसे उम्मीद थी, 3 दिन में आपने जो करके दिखाया, लोगों की उम्मीद अब विश्वास में बदल रही है, बहुत बहुत शुभकामनाएं. एक तरफ आपने‌ शपथ लेकर काम शुरू कर दिया है.


भारत