उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार रोकने को लेकर लिया बड़ा फैसला, जारी करेंगे पर्सनल व्हाट्सएप नंबर




चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालते ही भगवंत मान एक्टिव मोड़ में आ गए हैं। उन्होंने आज बुधवार को पंजाब में भ्रष्टाचार रोकने के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। मान ने कहा-भगत सिंह के शहीदी दिवस पर एन्टी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा। जिससे पंजाब के लोग व्हाट्सएप पर भ्रष्टाचार की शिकायत भेज सकेंगे। 

मान अपना पर्सनल व्हाट्सएप नंबर जनता को देंगे

भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा-मेरा पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा, अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। जिसके बाद उसके खिलाफ सख्त कानून कार्रवाई की जाएगी। हम पंजाब से भ्रष्टाचारियों को उखाड़ फेकेंगे।

सीएम पद की शपथ लेते ही एक्शन में मान

भगवंत मान ने मंगलवार को शहीद-ए-आजम भगत सिंह के गांव खटकड़कला में सीएम पद की शपथ ली थी।  उन्हें पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में मान ने कहा था कि हमें बिल्कुल समय बर्बाद करना है। आज से ही काम शुरू होगा। उन्होंने विधायकों को भी नसीहत दी थी और कहा था कि किसी को अहंकार नहीं करना है।


भारत