उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

शशि थरूर ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की, बताया डायनामिक व्‍यक्‍त‍ि




नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर  ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की तारीफ की है और कहा है क‍ि वह एक डायनामि‍क व्यक्ति हैं. उन्होंने बहुत कुछ ऐसा किया है जो राजनीतिक नजरिए से काफी कम देखने को मिलता है. उन्‍होंने बीजेपी द्वारा व‍िधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश सह‍ित चार राज्‍यों में मिली जीत का क्रेडिट भी पीएम मोदी को द‍िया.  उन्‍होंने पीएम मोदी का नेगेट‍िव पहलू भी बताया, जहां उन्‍होंने कहा कि उनकी कार्यशैली अपने देश को जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर बांटने का काम करती है. ये समाज के लिए जहर है.
उन्‍होंने कहा कि यह उनके अकेले का नहीं, बल्कि उनके पार्टी और परिवार का काम है. उनके नजरिए में सिर्फ जय श्री राम बोलने वाला ही हिंदू हूं. जब किसी के विश्वास को लेकर सवाल उठाए जाते हैं, तो वह गलत है. यही देश में चिंता का विषय भी है. कांग्रेस नेता ने रविवार को कहा कि भारतीय मतदाता ने हमेशा चौंकाया है और भाजपा को भी एक दिन इसके बारे में पता चल जाएगा.
थरूर की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार की पृष्ठभूमि में आई है. 


भारत