उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

ओम बिरला एक दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे




भोपाल। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला अपने एक दिवसीय दौरे पर आज सुबह भोपाल पहुंचे, जहां उनका राजा भोज विमानतल पर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा सहित मंत्रिमंडल के सहयोगी और वरिष्ठ विधायक भी मौजूद थे। श्री बिरला यहां विधानसभा के मानसरोवर सभागार में विधानसभा की ओर से संसदीय तथा पुरस्कार 2021 वितरण समारोह में शिरकत करेंगे।
इस कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष श्री गौतम, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, संसदीय कार्य मंत्री डॉ मिश्रा, पुरस्कार समिति के सभापति एवं विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष डॉ सीताशरण शर्मा, लोकसभा के महासचिव उत्पल कुमार सिंह, विधानसभा के प्रमुख सचिव ए पी सिंह, मंत्रिमंडल के सदस्य तथा समस्त विधायक उपस्थित रहेंगे।
संसदीय उत्कृष्टता पुरस्कारों का आयोजन सर्वश्रेष्ठ मंत्री, सर्वश्रेष्ठ विधायक तथा संसदीय पत्रकारिता से जुड़े प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों सहित विधानसभा सचिवालय के सर्वश्रेष्ठ अधिकारी और कर्मचारी का सम्मान होगा। इसके पूर्व वर्ष 2008 में उत्कृष्टता पुरस्कार का वितरण किया गया था।


भारत