उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राहुल की चन्नी सरकार के कामकाज पर वोट देने की अपील




फतेहगढ़ साहिब। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के 111 दिन के कामकाज पर लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की ।
श्री गांधी ने बस्सी पठाना तथा सरहिंद सीट पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली की और बाद में रोड शो किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुये कहा कि श्री मोदी ने दो करोड नौकरियां तथा पंद्रह लाख हर नागरिक के खाते में डालने के अपने वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने आम आदमी पार्टी को भाजपा की बी टीम करार दिया।
श्री गांधी ने अन्ना आंदोलन में श्री केजरीवाल के खास रहे कुमार विश्वास के बयान पर कहा कि कुमार विश्वास के आरोपों की जांच करायी जाये ताकि लोगों को आप की फंडिंग की सच्चाई सामने आ सके।
उन्होंने वादा किया कि यदि कांग्रेस सत्ता में लौटती है तो केबल टीवी के दाम कम किये जायेंगे तथा बस परमिट युवाओं को दिये जायेंगे। उनके साथ पार्टी प्रभारी हरीश चौधरी,वेणु गाेपाल,राजीव शुक्ला और श्रीनिवासन थे। उन्होंने सरहिंद सीट पर पार्टी के प्रत्याशी कुलजीत नागरा के लिये वोट मांगे।


भारत