उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

उन्नाव में मारी गयी दलित युवती की मां से प्रियंका गांधी ने बात की




लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दलित युवती के अपहरण के बाद हत्या की शिकार हुई पीड़िता की मां से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को फाेन पर बात कर उन्हें न्याय दिलाने में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि वाड्रा ने उन्नाव की पीड़िता की मां से फोन पर बात कर उन्हें आश्वासन दिया कि अन्याय के खिलाफ इस लड़ाई में पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता के फार्म के पास एक खाली प्लॉट से युवती का शव बरामद होने के बाद से ही इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजनीत गरमा गयी है।
पीड़िता की मां का आरोप है कि उनकी बेटी उक्त नेता की साजिश का शिकार हुयी है। पुलिस ने इस प्रकरण में अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया है।
वाड्रा ने पीड़िता की मां से बात कर अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा कि वह जल्दी ही मिलने आयेंगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि और वह उनके प्रति हुए अन्याय की आवाज उठायेंगी और न्याय मिलने तक लड़ती रहेंगी।


भारत