उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

एक बार सेवा का मौका दें : केजरीवाल




पणजी । दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को गोवा के मतदाताओं से निवेदन किया की राज्य में आम आदमी पार्टी(आप) को एक बार सेवा करने का मौका दें।
श्री केजरीवाल ने कहा,“मैं गोवा के लोगों से निवेदन करना चाहता हूं कि यह चुनाव राज्य के भविष्य को बदल सकता है। आप सभी ने कांग्रेस को 27 साल, भारतीय जनता पार्टी को पंद्रह साल दिए हैं लेकिन दोनों ने ही राज्य के लिए कुछ नहीं किया है। अगर फिर से पांच साल उन्हीं को देते हैं तो कुछ नहीं बदलने वाला है सब कुछ वैसा का वैसा ही रहेगा। ‘आप’ ने दिल्ली में बहुत काम किया है, मैं गोवा के लोगों से निवेदन करता हूं कि एक बार आप को मतदान करें।”
उन्होंने बताया कि गोवा पर 24 हजार करोड़ रुपयों का कर्ज है, अगर कांग्रेस और भाजपा सत्ता में आती है तो यह कर्ज बढ़कर पचास हजार करोड़ हो सकता है। उन्होंने कहा कि लोग अगर भाजपा को हराना चाहते हैं तो आप को वोट करें क्योंकि अगर कांग्रेस को मतदान देते हैं तो वह भाजपा को ही जायेगा।
उन्होंने भाजपा की निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद के लिए मापुसा में हैलिपैड बनाने में कोई समय नहीं लगता है लेकिन राज्य में बस स्टैंड का विकास का कार्य कई सालों से रुका हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं गोवा के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि गोवा मेरे लिए अति महत्वपूर्ण है। अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो जिस गति से प्रधानमंत्री की हैलिपैड का निर्माण हुआ है उसी गति से सड़क, बस स्टैंड तथा रविन्द्र भवन का निर्माण होगा।


भारत