उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

वेंकैया ने भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की




तिरुमला। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ गुरुवार को यहां भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा की।
श्री नायडू वैकुंठम क्यू कॉम्प्लेक्स की ओर से मंदिर में पहुंचे। उनके मंदिर पहुंचने पर तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी, कार्यकारी अधिकारी डॉ के एस जवाहर रेड्डी और अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी ए. वी. धर्म रेड्डी ने महाद्वारम के पास उनका स्वागत किया।
दर्शन के बाद वहां के पंडितों ने उन्हें वेदार्शीवचनम प्रदान किये। पूजा-अर्चना तथा दर्शन के बाद टीटीडी के अध्यक्ष और ईओ ने उपराष्ट्रपति को ‘तीर्थ प्रसादम’, कैलेंडर, डायरी और कॉफी टेबल बुक भेंट की।
श्री नायडू ने दर्शन के बाद कहा कि उन्होंने श्री वेंकटेश्वर स्वामी से दुनिया भर के लोगों के लिए प्रार्थना की।
उपराष्ट्रपति ने नयी पहल शुरू करने और विभिन्न आध्यात्मिक कार्यक्रमों के माध्यम से हिंदू धर्म प्रचार को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने के लिए टीटीडी की सराहना की।


भारत