उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से सोनिया गांधी का नाम गायब



नई दिल्ली।  कांग्रेस ने यूपी विधानसभा  के चौथे चरण के लिए स्टार प्रचारकों  की लिस्ट  जारी कर दी है. बड़ी बात ये है कि इस लिस्ट में कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी  का नाम शामिल नहीं है। जबकि इस चरण में कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली  की भी विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है। सोनिया गांधी रायबरेली से सासंद भी हैं. ऐसे में उनका स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं होना बड़ा अजीब है।
कांग्रेस द्वारा जारी की गई लिस्ट में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अजय कुमार लल्लू, अराधना मिश्रा, गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत, चरणजीत चन्नी, भूपेश बघेल, सलमान खुर्शीद, प्रमोद तिवारी, पीएम पुनिया, राजीव शुक्ला, सचिन पायलट, दीपेंद्र हुड्डा, मोहम्मद अजरुद्दीन, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, आचार्य प्रमोद कृष्णम, प्रदीप जैन, जफर अली नकवी के नाम शामिल हैं।


भारत