उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अखिलेश यादव ने करहल सीट से भरा पर्चा




मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट के लिये अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
पहली बार विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे अखिलेश ने दोपहर करीब 1320 बजे मैनपुरी कलेक्ट्रेट में करहल विधानसभा सीट के लिये पर्चा भरा। इस अवसर पर उनके साथ सपा के कद्दावर नेता एवं करहल के मौजूदा विधायक सोबरन सिंह यादव मौजूद थे। हालांकि कलेक्ट्रेट के बाहर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे और सपा की जीत के नारे लगाये।
करहल में चुनाव के तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होना है। कांग्रेस ने इस सीट से ज्ञानवती यादव को और बसपा ने कुलदीप नारायण को उम्मीदवार बनाया है। हालांकि इस सीट पर भाजपा के उम्मीदवार का नाम अभी घोषित नहीं हुआ है।


भारत