उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दिल्ली में वीकेंड कर्फ़्यू हटाया गया, रात का कर्फ्यू रहेगा लागू



नयी दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना मामले में गिरावट के बाद अब सप्ताहांत (वीकेंड) कर्फ़्यू और बाज़ारों के ऑड-ईवन नियम खत्म करने पर फैसला लिया गया है, जबकि रात्रि कर्फ़्यू जारी रहेगा।
आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) सूत्रों ने बताया उनकी बैठक में गुरुवार को दिल्ली के बाज़ारों में दुकानों का ऑड-ईवन नियम ख़त्म करने के साथ ही वीकेंड कर्फ़्यू को हटाने का फ़ैसला किया गया है, हालाँकि रात्रि कर्फ़्यू पहले की तरह जारी रहेगा।
उन्होंने कहा कि 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमा हॉल खुलेंगे। शादी समारोह में भी 200 लोगों के शामिल होने पर छूट मिलेगी। दिल्ली के सरकारी कार्यालय 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को फिर से खोलने पर कोई फैसला नहीं लिया गया है और वे अगले आदेश तक बंद रहेंगे।


भारत