उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अमित शाह ने जाट नेताओं के साथ बैठक की, जयंत चौधरी को कहा- आपने गलत घर चुन लिया, झगड़ा है तो बैठकर सुलझा लेंगे




नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश चुनाव में जाट वोटों को साधने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के घर पर ढाई सौ से ज्यादा जाट नेताओं के साथ बैठक की अमित शाह ने  बैठक के दौरान कहा, “अगर सपा और आरएलडी की सरकार बनी तो अखिलेश की चलेगी आरएलडी की नहीं। आप लोग बड़े बुजुर्ग हो, कुछ भी हो बालियान के साथ मेरे घर पर आ जाना। मुझे डांट लेना पर वोट भाजपा को देना। मैं फिर कहता हूं कि जयंत ने गलत घर चुन लिया, अभी कुछ नहीं हो सकता। लेकिन 2024 के लिए उन्हें आप जरूर समझाइए. अगर झगड़ा है तो आपस में बैठकर सुलझा लेंगे, बाहर से किसी को क्यों बुलाना।”गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा, “किसानों का 36,000 करोड़ हमने माफ किया. गन्ना का भुगतान पहले से अधिक मजबूती से होता है, जो थोड़ी बहुत कमी है वह दूर हो जाएगी. घोषणा पत्र में सूद को लेकर हम कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिसे आप देखेंगे।”
राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला बोलेते हुए अमित शाह ने कहा, “राहुल गांधी को रबी और खरीफ की फसल क्या है यह भी नहीं पता है। अखिलेश यादव की सरकार में 42 गन्ना मिल थीं, जिनमें से 22 को बंद कर दिया गया.” आगे उन्होंने कहा, “योगीजी के आने के बाद उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नही हुआ है।”


भारत