उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

टीएमसी गोवा महासचिव यतीश नाइक ने पार्टी से इस्तीफा दिया




पणजी। गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस की गोवा इकाई के महासचिव यतीश नाइक ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।
श्री नाइक ने तृणमूल अध्यक्ष को संबोधित अपने त्याग पत्र में कहा कि पार्टी जिस तरह काम कर रही है, उन्हें उसमें बने रहने का कोई कारण नजर नहीं आता। उन्होंने दो दिन पहले ही पार्टी आलाकमान को पत्र लिखकर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा में देरी की शिकायत की थी। वह सालिगाओ विधानसभा क्षेत्र के लिए किसी और को टिकट देने के कारण भी पार्टी से नाखुश थे।
उल्लेखनीय है कि श्री नाइक गोवा में टीएमसी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। वह पूर्व विधायक लावू ममलेदार के बाद पार्टी छोड़ने वाले दूसरे सदस्य हैं। श्री लावू कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। गोवा में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होने हैं।


भारत