उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अटकलें खत्म: अखिलेश यादव मैनपुरी के करहल से ही लड़ेंगे चुनाव




लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  मैनपुरी की करहल सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। आज यहां प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने इस आशय की जानकारी दी। हालांकि, इसकी चर्चा पहले भी थी।  दिनों से अखिलेश के इस सीट से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही थी।  
पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि नौकरी और रोजगार संकल्प श्रृंखला में 22 लाख युवाओं को रोजगार देने के लिए समाजवादी सरकार काम करेगी तथा विद्यार्थियों को लैपटॉप देने की स्कीम क्रांतिकारी थी। एक-एक लैपटॉप की एक कहानी है। उन्होंने 22 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया और कहा कि ये रोजगार आइटी सेक्टर से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में जनता समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है। अभी मैं सिर्फ आईटी सेक्टर के बारे में बात कर रहा हूं। मैनिफेस्टो में हम विस्तार से तमाम बातें करेेंगे।
 श्री यादव ने कहा कि योगी सरकार ने झूठ के विज्ञापन किए- 'फ्लाईओवर बंगाल का था। इन्हें बताना चाहिए कि बरेली के झुमके के लिए क्या किया? फिरोजाबाद में क्या किया? रामपुर में क्या नया किया? गाजियाबाद के कारखाने बेच दिए, बंद हो गए। वन डिस्ट्रिक्ट-वन प्रोडक्ट में क्या कर रहे हैं'।
आज  बरेली से पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन सहित अन्य नेताओं ने समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।
 


वीडियो

भारत