उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

हिंदू धर्म को खतरे में बताकर कुछ लोग कर रहे हैं राजनीति - दिग्विजय




इंदौर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि कुछ लोग हिंदू धर्म को खतरे में बताकर राजनैतिक रोटियां सेंक रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने यहां युवक कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम 'सिंहनाद' को संबोधित किया। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू धर्म न तो कभी खतरे में था और न ही वर्तमान में है। हमारी विचारधारा में सबको समाहित करने की बात कही जाती है।
राज्यसभा सांसद ने कहा कि लेकिन कुछ लोग हिंदू धर्म को खतरे में बताकर राजनैतिक रोटियां सेंक रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी निशाने पर लिया और कहा कि हमारी वैचारिक लड़ाई ऐसे संगठन से है, जो ऊपर से दिखायी नहीं देता है। उन्होंने कहा कि संघ का पंजीयन भी नहीं है और यह गुपचुप तरीके से काम करता है।
श्री सिंह ने इस अवसर पर केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी अनेक आरोप लगाए।


भारत