उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए भूपेन्द्र सिंह ने किया विशेष पूजन





भोपाल पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को टली अनहोनी के लिए मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने आज मंदिर पहुंचकर विशेष पूजन किया तथा ईश्वर से प्रधानमंत्री श्री मोदी की दीर्घायु के लिए प्रार्थना की।
श्री सिंह ने राजधानी भोपाल के चार इमली क्षेत्र स्थित भगवान शिवजी के मंदिर में विशेष पूजन कर प्रधानमंत्री श्री मोदी की दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ की कामना की। इस मौके पर मंत्री श्री सिंह ने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री श्री मोदी के खिलाफ षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने श्री मोदी के खिलाफ षडयंत्र रचा, लेकिन भगवान भोलेनाथ की असीम कृपा से श्री मोदी सुरक्षित हैं।
आज ही एक अन्य अवसर पर श्री सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस ने साजिश रचकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में योजनाबद्ध तरीके से बाधा पहुंचायी।


भारत