उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सपा एमएलसी पुष्पराज जैन को लिया गया हिरासत में




कन्नौज/कानपुर।  उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इत्र कारोबारी और समाजवादी पार्टी (सपा) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) पुष्पराज जैन उर्फ ‘पम्पी’ को कर चोरी के मामले में आयकर विभाग ने सोमवार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।
जैन के कन्नौज स्थित आवास एवं अन्य ठिकानों पर पिछले चार दिनों से छापेमारी चल रही है। सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को तड़के जैन को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उन्हें कानपुर ला गया है।
सूत्रों की मानें तो आयकर विभाग की टीम पम्पी को सोमवार सुबह उसके कानपुर में रानी घाट चौराहे पर स्थित आवास रतन प्रेसिडेंसी आवास लेकर पहुंची है। पम्पी और उसके भाई अतुल जैन से पूछताछ के साथ ही आयकर की छापेमारी अभी भी जारी है। समझा जाता है कि आवासीय सोसाइटी रतन प्रेसिडेंसी में स्थित जिस फ्लैट में पम्पी को लेकर आयकर विभाग की टीम पहुंची है वह उसके छोटे भाई अतुल जैन का है और इसे पिछले दिनों सील किया गया था।
सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में आयकर विभाग को पम्पी के दस करोड़ रुपये की फर्जी खरीद के बिल और दस करोड़ की बोगस एंट्री के दस्तावेज मिले हैं। इनकी जांच की जा रही है।


भारत