उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सरकार ने बूस्टर डोज लगने का मेरा सुझाव माना : राहुल




नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुशी जताई है कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए बूस्टर डोज लगाने के उनके सुझाव को माना है और सभी नागरिकों को यह डोज लगाने का निर्णय लिया है।
कांग्रेस नेता ने सरकार के उनके सुझाव को अमलीजामा पहुंचाने पर खुशी जाहिर करते हुए मोदी सरकार के इस निर्णय को सही कदम बताया और कहा कि कोरोना महामारी से देश के हर नागरिक को सुरक्षा पहुंचाना बहुत जरूरी है।
श्री गांधी ने ट्वीट किया “केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज़ का मेरा सुझाव मान लिया है- ये एक सही क़दम है। देश के जन-जन तक वैक्सीन व बूस्टर की सुरक्षा पहुँचानी होगी।”
उन्होंने इसके साथ कुछ दिन पहले किया अपना वाह ट्वीट भी पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने सरकार से पूछा था “देश की बड़ी आबादी का अब तक टीकाकरण नहीं हुआ है। भारत सरकार बूस्टर डोज कब से शुरू कर रही है।”


भारत