उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अयोध्या में मची है राम के नाम पर लूट: भूपेश


अयोध्या। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव की वैतरिणी पार कराने आये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अयोध्या में राम नाम की लूट मची हुई है जिसमें नेता से ले कर अधिकारी तक जमीन के भ्रष्टाचार में फंसते जा रहे हैं।
बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में जलालपुर तिराहे के पास ग्राम दशरथपुर में किसान महासम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बघेल ने गुरूवार को कहा “ अयोध्या में जमीन के भ्रष्टाचार की खबर सुनते ही मुझे लगा कि यहां पर राम नाम की लूट मची हुई है। कौडिय़ों के दाम जमीन खरीद कर महंगी जमीन यहां के अधिकारी और नेता बेच रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राम के नाम पर वोट मांगते हैं तो कभी नोट गिनने का काम करते हैं। ”
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है। आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी। प्रदेश की जनता ने यह मन बना लिया है कि परिवर्तन शीघ्र हो। उन्होने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूत हुई है और आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बहुत बड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है। इस मौके पर पूर्व सांसद निर्मल खत्री, जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


भारत