उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राम मंदिर : कांग्रेस का भाजपा पर हमला




नयी दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राम मंदिर न्यास को जमीन बेचकर करोड़ों कमाने का आरोप लगाया और कहा कि न्यास द्वारा एकत्र किये गये चंदे के पैसे को भी चुरा लिया गया।
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान में कहा , “ दो करोड़ रुपये की जमीन राम मंदिर ट्रस्ट को पांच मिनट में 18 करोड़ रुपये में बेची गयी। वहीं राम मंदिर निर्माण के लिए जनता से लिया गया चंदा भी चोरी हो गया।”
कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने सवाल किया , “ राम मंदिर निर्माण के नाम पर चंदा लूटने वालों के खिलाफ आप कब कार्रवाई करेंगे? आप चुप क्यों हैं ? भाजपा के विधायक और महापौर धर्म के नाम पर पैसा उड़ा रहे हैं।” उन्होंने प्रधानमंत्री पर ऐसी अनियमितताओं में संलप्ति लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।
श्री सुरजेवाला ने उत्तर प्रदेश में कुछ भाजपा विधायकों और स्थानीय प्रशासन के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के नामों का भी उल्लेख किया और दावा किया कि भाजपा के लोगों ने 'राम राजद्रोह' किया है जिसके लिए वे दोषी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए दावे पर अभी तक भाजपा या उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।


भारत