उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बसपा कांग्रेस के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन




लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के कुछ नेताओं के अलावा खेल और सामाजिक क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमिटी के अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी और प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की उपस्थिति में विभिन्न राजनीतिक दलो के नेताओ, समाजसेवियों, पूर्व आईएएस ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।
बदायूँ के बिसौली विधानसभा से प्रत्याशी रहे व राष्ट्रपति द्वारा सेना पद से सम्मानित मेजर कैलाश सागर, बाँदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी रही अमिता बाजपेयी, बलिया से बसपा में रहे वीरेन्द्र पाठक, लखनऊ से बलदेव चौधरी, पूर्व चेयरमैन एससी एसटी मोर्चा, बलिया से परमेश्वर गिरी, सेक्रेटरी यूथ कांग्रेस व पूर्व चेयरमैन सहकारी ग्राम विकास बैंक गोरखपुर से श्री विनय कुमार शुक्ल, जिला अध्यक्ष भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) समेत कई नेताओं एवं समाजसेवियों को पटका पहनाकर भाजपा परिवार में शामिल कराया गया।
इस अवसर पर डा बाजपेयी ने कहा कि अन्य दलों से आए नेताओ के सहयोग से पार्टी को धरातल पर मजबूती मिलेगी । 2022 के विधानसभा चुनाव में हम इतिहास दोहराना चाहते हैं और इतिहास दोहराने में कुछ नए साथी साथ देना चाहते हैं तो उनके साथ को उनके सहयोग को सहर्ष स्वीकार करते है।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का उनका सपना धूलधूसरित होगा, जनता का विश्वास उन दलो ने अपने कारनामों से खो दिया है। जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ईमानदार व परिश्रमी नेतृत्व पर है। बूथ पर काम करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की शक्ति पर है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी।


भारत