उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मोदी केवल चुनावों के दौरान गंगा को याद करते हैं: ममता




पणजी। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह केवल वोट के लिए गंगा नदी को याद करते हैं और बाद में भूल जाते हैं।
सुश्री बनर्जी ने यहां दो रैलियों को संबोधित करने के दौरान कहा, “हम केवल चुनाव के समय गंगा की पूजा नहीं करते हैं। चुनाव के समय श्री मोदी जी ने जाकर गंगा नदी में डुबकी लगाई। वह वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने उत्तराखंड जाकर तपस्या की। हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है, वह जो चाहते हैं उन्हें करने दें, उन्हें आजादी है लेकिन पूरे साल आप (श्री मोदी) कहां थे।”
सुश्री बनर्जी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कोविड -19 से मरने वाले लोगों के शवों को गंगा में फेंकने का भी आरोप लगाया।
उन्होंने कहा, “ उन्होंने गंगा माई को प्रदूषित कर दिया है। हम गंगाजल को पवित्र कहते हैं, इसे हम अपनी मां कहते हैं। भाजपा ने कोविड-19 संक्रमितों के शवों को गंगा में फेंका है। हमें यह पसंद नहीं है।”
मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस को एक बंगाली पार्टी का टैग दिये जाने को लेकर सवाल उठाया कि अगर एक गुजराती पूरे देश की यात्रा कर सकता है तो एक बंगाली क्यों नहीं?


भारत