उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

आधी रात बनारस की गलियों में निकले मोदी-योगी, किया विकास कार्यों का निरीक्षण



 

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खास स्वभाव है। वह कुछ अलग हटकर करते हैं। सोमवार को काशी विश्वनाथ कोरिडोर का उद्घाटन करने के  बाद पीएम मोदी ने शाम को भाजपा शासित प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों संग मुलाकात की। इसके बाद देर रात प्रधानमंत्री अचानक वाराणसी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। खुद प्रधानमंत्री ने इस औचक निरीक्षण की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके लिखा, काशी में अहम विकास कार्यों का मुआयना किया। यह हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर को सबसे अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर दिया जाए। कल देर रात पीएम मोदी द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट्स की एक श्रृंखला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शहर का दौरा करते हुए दिखाया गया था श्री मोदी कहा कि यह पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा बनाने का सरकार का प्रयास है।
पीएम मोदी को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और उनका अभिवादन करने आए लोगों का हाथ हिलाते हुए देखा गया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार आधी रात तक भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और उत्तर प्रदेश में अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में देर रात "निरीक्षण" किया, जिसमें उन्होंने पहले चरण का उद्घाटन किया। मेगा काशी विश्वनाथ मंदिर गलियारा। कल देर रात पीएम मोदी द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट्स की एक श्रृंखला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शहर का दौरा करते हुए दिखाया गया था।


भारत