उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गोवा में अगला विस चुनाव तृणमूल कांग्रेस-एमजीपी जीतेगी:ममता




पणजी। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विश्वास जताया है कि गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) का गठबंधन जीत हासिल करेगा।
सुश्री बनर्जी ने सोमवार को यहां इंटरनेशनल सेंटर में कहा, “ तृणमूल कांग्रेस और एमजीपी चुनाव जीतेंगे। अगर कोई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना चाहता है, तो यह उस पर निर्भर है कि वह हमें समर्थन है।” उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए सोचा, क्योंकि कोई अन्य पार्टी सत्ताधारी पार्टी के विरोध में नहीं लड़ रही थी।
उन्होंने जोर दिया कि अगर भाजपा पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ सकती है तो गोवा में तृणमूल कांग्रेस क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि वह गोवा का समग्र विकास देखना चाहती हैं।
सुश्री बनर्जी ने कहा कि राज्यों को मजबूत होना चाहिए और ऐसा ही केंद्रीय ढांचा भी होना चाहिए।


भारत