उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कम्प्यूटर बाबा को चौथे प्रकरण में मिली जमानत


इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की एक अदालत ने आज कम्प्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी के विरुद्ध यहां दर्ज एक प्रकरण में उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश जारी कर दिए है। इस प्रकार 8 नवंबर से न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बंद कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ यहां दर्ज चारों मामलों में उन्हें जमानत मिल गई है।
जिला लोक अभियोजक अकरम शेख ने बताया कम्प्यूटर बाबा की ओर से दायर जमानती आवेदन को आज प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रावेन्द्र कुमार सोनी ने स्वीकार लिया है। उन्हें दस हजार की जमानत राशि पर रिहा किये जाने के आदेश जारी कर दिए है।
श्री शेख के अनुसार 17 नवंबर को स्थानीय गांधी नगर थाना पुलिस द्वारा दर्ज इस मामले में कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ मारपीट, धमकाने जैसी जमानती धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में कम्प्यूटर बाबा को रिमांड पर सौंपे जाने का आग्रह अदालत से किया था। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद इस मामले में कम्प्यूटर बाबा को रिहा करने के आदेश दे दिए है। (एजेंसियां)


भारत