उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राहुल ने दी इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि


नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उनका प्रभावशाली नेतृत्व देश के लिए आज भी मिसाल है। श्री गांधी गुरुवार सुबह पूर्व प्रधानमंत्री की समाधि ‘शक्ति स्थल’ गए और पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। राष्ट्र इन्दिरा गांधी की 103वीं जयंती मना रहा है।
पूर्व प्रधानमंत्री को नमन करते हुए श्री गांधी ने ट्वीट किया, “ एक कार्यकुशल प्रधानमंत्री और शक्ति स्वरूप श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर श्रद्धांजलि। पूरा देश उनके प्रभावशाली नेतृत्व की आज भी मिसाल देता है लेकिन मैं उन्हें हमेशा अपनी प्यारी दादी के रूप में याद करता हूँ। उनकी सिखायी हुई बातें मुझे निरंतर प्रेरित करती हैं।”
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “ विश्व भर में लौह महिला कहलाई जाने वाली, दृढ निश्चय, साहस और अद्भुत क्षमता वाली, भारत की प्रथम एवं एक मात्र महिला प्रधानमंत्री, श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर उन्हें शत शत नमन। ”


भारत