उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कांग्रेस के कार्यकर्ता ही सरकार की खिलाफी का करेंगे काम-सिंह




जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भापजा) के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कांग्रेस की महंगाई को लेकर प्रस्तावित रैली पर पलटवार करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि महंगाई से त्रस्त उसके कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर सरकार की खिलाफी का काम करेंगे।
श्री सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के अवसर पर आज यहां श्री शाह की अगवानी के लिए हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई को लेकर रैली करने जा रही है लेकिन महंगाई तो वह खुद बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में डीजल एवं पेट्रोल के दाम महंगे, बस किराया महंगा, बिजली महंगी, महंगाई तो कांग्रेस खुद कर रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई से त्रस्त उसके कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर सरकार की खिलाफी का ही काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ जिलों में आक्रोश रैलियां की है और अब जयपुर में जनप्रतिनिधियों के महासम्मलेन के बाद प्रदेश में बड़ी आक्रोश रैली का आयोजन होगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस सम्मेलन के बाद कांग्रेस की विदाई शुरु हो जायेगी।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस खुद में कई गुट हैं और मंत्रिमंडल के गठन में कई महीने लगा दिये गये और गठन के बाद भी गतिरोध पैदा हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी हैं जिसके शासन में चुनाव पर चुनाव कराये जा रहे हैं जिससे प्रदेश विकास से दूर रह रहा है।


भारत