उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मुंबई में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन



 
 मुंबई । मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में हैं। उन्होंने आज सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना कीं। आज ही उनका आदित्य ठाकरे और संजय राउत के साथ एक निजी होटल में शाम साढ़े सात बजे मुलाकात के कार्यक्रम हैं। इसके बाद वह शिवसेना सांसद संजय राऊत की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा सकती हैं। आज शिवसेना प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करना था, लेकिन स्वस्थ कारणों के चलते ये मुलाकात टाल दी गई है। 
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने शहीद तुकाराम मेमोरियल जाकर, आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि दी। शहीद तुकाराम मुंबई के एक पुलिस अधिकारी थे। उन्होंने 2008 के मुंबई हमलों के दौरान ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवा दी थी. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग देश के लिए कुर्बानी देते हैं. उन्हें पूरा देश याद रखता है।

(तस्वीर ट्वीटर से साभार)


भारत