उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

चारा घोटाला मामले में हाजिर हुए लालू




पटना। अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के एक प्रमुख मामले में आरोपित राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज पटना स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में सशरीर उपस्थित हुए।
चारा घोटाला मामलों की सुनवाई के लिए गठित सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश प्रजेश कुमार के न्यायालय में बैठते ही श्री यादव अपने वकील सुधीर कुमार सिन्हा, प्रभात कुमार और एजाज़ हुसैन के साथ हाजिर होकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। साथ ही श्री यादव की ओर से आज न्यायालय में वकीलों का वकालतनामा भी दाखिल किया गया।
श्री यादव की हाजिरी के दौरान न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई थी। श्री यादव न्यायालय कक्ष में करीब पांच मिनट तक रुके। इस दौरान श्री यादव ने अदालत से स्वयं कहा कि वह बीमार चल रहे हैं इसलिए प्रत्येक तिथि पर सशरीर उपस्थित नहीं रह सकेंगे लेकिन जब भी आवश्यकता होगी और न्यायालय का आदेश होगा तो वह उपस्थित रहेंगे।


भारत