उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पीएम मोदी ने की बाबा केदारनाथ की पूजा



देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह केदारनाथ धाम पहुंचे। श्री मोदी ने केदारनाथ धाम पहुंचने के बाद मंदिर में पूजा अर्चना शुरू की। इस मौके पर देश के सभी 12 ज्योतिर्लिगों में एक साथ पूजा-अर्चना की गयी , जिसका लाइव प्रसारण किया गया। पीएम मोदी ने की बाबा केदारनाथ की पूजा की।
प्रधानमंत्री आदिगुरु शंकराचार्य की मूर्ति और समाधि का अनावरण करेंगे। यह समाधि 2013 की बाढ़ आपदा में क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिसका पुनरोद्धार किया गया है। इसके अलावा वह 320 करोड़ रुपये लागत की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
इससे पहले देहरादून स्थित जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर राज्यपाल सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह , मुख्यमंंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मंत्री सुबोध उनियाल और मुख्य सचिव एसएस संध ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।


भारत