उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

समीर वानखेड़े ने एनसीबी के दिल्ली मुख्यालय का किया दौरा


 

नयी दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने खुद पर लग रहे आरोपों के बीच मंगलवार को यहां एनसीबी मुख्यालय का दौरा किया।

श्री वानखेड़े आज दोपहर करीब 12 बजे एनसीबी मुख्यालय पहुंचे और लगभग तीन घंटे तक यहां रुके। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की है।

श्री वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई तट से दूर एक क्रूज जहाज पर से ड्रग्स जब्त किया था। इस मामले में आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

श्री वानखेड़े ने दिल्ली आने को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि उन्हें एनसीबी मुख्यालय ने तलब नहीं किया गया है बल्कि वह किसी अन्य कारण से दिल्ली आये हैं।

आर्यन खान मामले में श्री वानखेड़े के खिलाफ रिश्वत लेने का आरोप है। श्री वानखेड़े ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को ‘निराधार’ बताया है और साथ ही किसी भी तरह की जांच में सहयोग करने की बात कही है।


भारत