उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

श्रीनगर हवाई अड्डे के समीप शक्तिशाली विस्फोटक बरामद



श्रीनगर। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में श्रीनगर हवाई अड्डे के समीप हुमहामा इलाके में मंगलवार को उस समय बड़ी दुर्घटना टल गयी जब सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों द्वारा सड़क पर रखे गये शक्तिशाली विस्फोटक बरामद कर उसे निष्क्रिय कर दिया।
आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि देर रात करीब 01.00 बजे नियमित गश्त के दौरान सुरक्षा बलों को हवाईअड्डे के उच्च सुरक्षा वाले गोगू-गली इलाके में सड़क पर एक थैला पड़ा मिला। इसके बाद इलाके को सील कर बम निरोधक दस्ते को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने थैले में रखा करीब छह किलोग्राम वजन विस्फोटक को निकाला और बिना किसी नुकसान के उसे निष्क्रिय कर दिया।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके से सीसीटीवी फुटेज एकत्र कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। घटना के कारण हवाई यातायात पर असर नहीं पड़ा और आज सुबह हवाई अड्डे पर उड़ानें सामान्य रूप से संचालित हुई।
 


भारत