उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

निशीथ प्रमाणिक और अजय कुमार ने संभाला गृह राज्य मंत्री का कार्यभार



 
नयी दिल्ली। श्री निशीथ प्रमाणिक और अजय कुमार ने गुरुवार को गृह राज्य मंत्री का कार्यभार संभाल लिया। दोनों मंत्री आज अपराह्न साढ़े तीन बजे नॉर्थ ब्लॉक स्थित कार्यालय पहुंचे और अपना कार्यभार संभाला। केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला दोनों मंत्रियों को उनके कार्यालय लेकर गए जहां उन्होंने अपना-अपना कार्यभार संभाला। इससे पहले दोनों मंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।
नए मंत्रियों ने कार्यभार संभालने के बाद कहा कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिली है जिसका वह जवाबदेही के साथ निर्वहन करेंगे। श्री अजय कुमार और श्री निशित प्रमाणिक ने बुधवार शाम को राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली थी। श्री प्रमाणिक कूच बिहार से सांसद हैं और पहले कार्यकाल में ही उन्हें मंत्री पद दिया गया है। श्री अजय कुमार उत्तर प्रदेश की खीरी सीट से लोकसभा सांसद हैं और सांसद के रूप में उनका यह दूसरा कार्यकाल है।


भारत