उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अनिल देशमुख को पांच जुलाई को ईडी के समक्ष पेश होने के लिए समन


 
नयी दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को धनशोधन मामले में पूछताछ को लेकर पांच जुलाई को उपस्थित होने के लिए तीसरा समन जारी किया है। ईडी के सूत्रों ने यह जानकारी दी।
इससे पहले श्री देशमुख को 29 जून को जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने कोविड-19 और उम्रजनित बीमारियों का हवाला देते हुए व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने से छूट दिये जाने की मांग की थी। उन्हाेंने यह भी कहा था कि वह अपना बयान ऑडियो/विजुअल रिकार्ड कराने के लिए तैयार हैं।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता श्री देशमुख ने यह भी कहा है कि उन्हें संबंधित मामले में इंफोर्समेंट केस इंफारमेशन रिपोर्ट की प्रति उपलब्ध कराये जाने के बाद वह ईडी द्वारा मांगे गये सभी सूचना एवं दस्तावेज प्रस्तुत कर देंगे। ईडी ने गत 26 जून को श्री देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिन्दे को गिरफ्तार किया था। (वार्ता)


भारत