उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

जम्मू ड्रोन हमले पर मोदी ने की उच्च स्तरीय बैठक



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू वायु सेना स्टेशन पर ड्रोन हमले के कारण उत्पन्न खतरे और चुनौती से निपटने के उपायों पर चर्चा के लिए आज यहां एक उच्च स्तरीय बैठक की। गत रविवार रात जम्मू वायु सेना स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के दो दिन बाद प्रधानमंत्री निवास पर हुई बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गृह सचिव अजय भल्ला और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल तथा कई अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया।
सूत्रों के अनुसार लेह और लद्दाख के तीन दिन के दौरे से आज वापस लौटे रक्षा मंत्री ने बैठक में जम्मू के ड्रोन हमले के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में ड्रोन हमलों से निपटने के लिए एक व्यापक नीति बनाए जाने और सशस्त्र सेनाओं को ड्रोन रोधी उपकरणों से लैस करने के बारे में गहन चर्चा हुई। साथ ही देश में सुरक्षा की स्थिति की भी व्यापक रूप से समीक्षा की गई।
उल्लेखनीय है कि जम्मू वायु सेना स्टेशन पर रविवार रात ड्रोन हमला किया गया था जिसमें दो वायु सेना कर्मी घायल हो गए थे। (वार्ता)


भारत