उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४





 जम्मू। जम्मू एयरपोर्ट पर तेज धमाके की खबर है। एयरपोर्ट परिसर के टेक्निकल एरिया में यह धमाका हुआ है। काफी सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में  देर रात पांच मिनट के अंतराल में दो बड़े विस्फोट हुए। इस धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। यह विस्फोट रात करीब 2 बजे हुए। सूत्रों के अऩुसार वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 
  

सूत्रों की मानें तो जम्मू एयरबेस के पास ही यह टेक्निकल इलाका पड़ता है, जहां विस्फोट के लिए दो ड्रोन का इस्तेमाल किया गया है। बताया जा रहा है कि जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में धमाके की आवाज सुनाई दी जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल है। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में यह विस्फोट करीब शनिवार देर रात 1.40 बजे हुई। शुरुआती आकलन में किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है।


भारत