उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मोदी ने असम को दिया हर संभव मदद का आश्वासन


 

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने असम को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है, जहां पर बुधवार सुबह भूकंप के जोरदार झटके महसूस किए गए। स्थानीय भूकंपीय केंद्र के एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह 7:51 बजे महसूस किए गए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 6.7 मापी गयी और इसका केंद्र सोनितपुर जिला में था।
श्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनेवाल जी से राज्य में महसूस किए गए भूकंप के संंबंध में बात की। उन्हें केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मैं असम के लोगों की सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं।"
भूकंप के झटके असम, मेघालय तथा उससे सटे पूर्वोत्तर क्षेत्र के हिस्सों के अलावा भूटान तथा बंगलादेश में भी महसूस किए गए हैं। (वार्ता)


भारत