उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अपना ही बच्चा है


 
कोलकाता। बीजेपी ने शनिवार को ही पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी गायक एवं अभिनेता पनव सिंह के नाम का ऐलान किया था। बाद में उन्होंने खुद ही यह सूची सोशल मीडिया पर पोस्ट किया एक दिन बाद पवन सिंह ने कहा कि वह आसनसोल सीट से उम्मीदवार नहीं हो सकते। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस बात की जानकारी दी है। पवन सिंह ने एक्स पर लिखा है कि 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।' बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में पवन सिंह का नाम भी शामिल था। पवन सिंह के नाम से एक पोस्ट भी सामने आई है जिसमें कहा गया है कि 'पश्चिम बंगाल की समृद्धि के लिए भाजपा के द्वारा लगातार प्रयास किये गये हैं। श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा चलाई जा रही दर्जनों योजनाएं आज भी बंगाल में पूर्ण रूप से सिर्फ इसलिए लागू नहीं हो पाई हैं, क्योंकि यहां की स्थानीय सरकार विकास की पक्षधर नहीं है। आज तृणमूल कांग्रेस के कई नेता बौखला गये हैं भाजपा और साथ ही साथ मेरे उपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। मेरे द्वारा ऐसा कोई गाना नहीं गाया है जिससे बंगाल की सभ्यता और नागरिकों को ठेस पहुंचे। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा इतने घटिया स्तर का आरोप लगाना उनके हताशा और हार को दिखा रहा।


स्थानीय

  • राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध'

    कोलकाता। राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके साथ ही वित्त राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य पर भी 'प्रतिबंध' लगाया गया है। गुरुवार रात राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा कि पुलिस को राजभवन परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। मंत्री चंद्रिमा को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

  • टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया

    कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया। इस संबंध में तृणमूल ने लिखा है कि हाल ही में कुणाल घोष कई ऐसी बातें कह रहे हैं जो पार्टी के विचारों के अनुरूप नहीं हैं।

  • बड़ाबाजार में आग लगने से अफरातफरी

    कोलकाता। बड़ाबाजार स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में सोमवार तड़के आग लग गयी। सबसे पहले दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग तेजी से फैलने के कारण बाद में आठ और इंजन आग में शामिल हो गए। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थ और प्लास्टिक सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई।