आज साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण >>>>>>>> स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - उन्होंने वायनाड में आतंकी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया' >>>>>>>> इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर घोटाला हुआ है -संजय सिंह >>>>>>>> मोदी देश के गरीब के साथ चट्टान की तरह खड़ा है : पीएम
Dainik Vishwamitra

रविवार २८ अप्रैल २०२४

बिडेन ने दिया प्रचार अभियान कर्मचारियों को ट्रम्प पर हमले तेज करने का निर्देश


वाशिंगटन, 21 फरवरी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने 2024 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के कर्मचारियों को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सार्वजनिक बयानों पर हमले तेज करने का निर्देश दिया है।
सीएनएन ने निर्देश से परिचित दो स्रोतों के हवाले से मंगलवार को यह जानकारी दी। रिपोर्ट में कहा गया कि श्री बिडेन ने प्रचार अभियान के वरिष्ठ कर्मचारियों से कहा कि श्री ट्रम्प जो कहते हैं, उस पर अधिक ध्यान दें।
एक वरिष्ठ अभियान सलाहकार ने कथित तौर पर कहा कि श्री बिडेन की टीम इस बात से आश्चर्यचकित है कि बड़ी संख्या में मतदाता राष्ट्रपति के रूप में श्री ट्रम्प के कार्यकाल को ‘गुलाबी चश्मे’ से देखते हैं। ऐसे में श्री बिडेन लोगों को श्री ट्रम्प के अधिक विवादास्पद क्षणों की याद दिलाने की कोशिश कर रहे हैं।
श्री बिडेन के प्रचार अभियान के त्वरित प्रतिक्रिया निदेशक अम्मार मौसा ने कहा, “डोनाल्ड ट्रम्प उन सभी चीजों के एकदम विपरीत हैं जो राष्ट्रपति बिडेन ने अपने पद संभालने के बाद से की है और हासिल की है, तथा अगले नौ महीनों में अभियान की सर्वोच्च प्राथमिकता मतदाताओं के लिए स्पष्ट विकल्प पेश करना होगा।”
श्री बिडेन के प्रचार अभियान ने पिछले सप्ताह उत्तर अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) संबंधी रुख के लिए श्री ट्रम्प पर हमला करते हुए एक नया विज्ञापन लॉन्च किया।
विज्ञापन में श्री ट्रम्प की स्थिति को खतरनाक और गैर-अमेरिकी बताया गया और नाटो के प्रति श्री बिडेन की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला गया।


विश्व