उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

महादेव बेटिंग ऐप मामले में फिर आया भूपेश बघेल का नाम, बढ़ सकती हैं मुश्किलें




महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी की चार्जशीट में बड़ा खुलासा देखने को मिला है। चार्जशीट में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नाम अब सामने आने लगा है।ईडी ने 5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिनमें शुभम सोनी, अमित कुमार अग्रवाल, रोहित गुलाटी, भीम सिंह और असीम दास का नाम है. 
ईडी की चार्जशीट में बताया गया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी असीम दास महादेव बेटिंग एप के प्रमोटर के लिए भारत में कूरियर का काम करता था. चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम सामने आने के बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। असीम दास ने पूछताछ में ईडी को बताया कि महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटर्स की तरफ से भूपेश बघेल को कुल 508 करोड़ रुपये दिए गए थे। ईडी ने चार्जशीट में ये लिखा कि गिरफ्तारी के बाद असीम दास ने 2 नवंबर 2023 को जो अपना बयान दिया था, उससे वो पलट गया था।


भारत