उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

एकता कपूर को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स, बनीं पहली भारतीय प्रोड्यूसर




नई दिल्ली। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इस बार भारतीय कंटेंट और भारतीयों का भी जलवा देखने को मिला, जिसमें मशहूर बिजनेस वुमन एकता कपूर को 51वें एमी अवॉर्ड्स में सम्माति किया गया। एकता पहली और एकमात्र भारतीय  हैं, जिन्हें एमी अवॉर्ड मिला है। इस सम्मान के मौके पर एकता कपूर ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की और इस उपलब्धि को साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया।
न्यूयॉर्क में आयोजित किए गए 51वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन्स रखे गए थे, जिनमें एकता कपूर को आर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को रिसीव कर एकता कपूर ने इमोशनल होते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ''यह आपके लिए है, भारत। हम आपकी एमी को घर ला रहे हैं।''


टीवी

  • आज के युवाओं को प्रेरित करेगी श्रीमद रामायण : सुजय रेऊ

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य 'श्रीमद रामायण' में भगवान राम की कालजयी यात्रा को दर्शाया गया है और संपूर्ण मूल्यों और जीवन के सबक पर जोर दिया गया है जो आज भी प्रासंगिक हैं। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले सुजय रेऊ ने बताया, मुझे पता चला कि मुझे 'श्रीमद रामायण' में सबसे प्रतिष्ठित देवता, 'भगवान राम' का किरदार निभाने के लिए चुना गया है, तो मैं अभिभूत हो गया।

  • 01 जनवरी से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा श्रीमद रामायण

    सुजय रेऊ ने कहा,श्रीमद रामायण में यह अवसर पाकर मैं सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। ऐसे अत्यधिक पूजे जाने वाले देवता का किरदार निभाना सिर्फ एक भूमिका नहीं है।यह एक गहरी जिम्मेदारी और अभूतपूर्व आध्यात्मिक यात्रा है। भगवान राम की कालातीत कथा ने हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखी है, और उनकी यात्रा को जीवंत करने का यह मौका मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

  • एकता कपूर को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स, बनीं पहली भारतीय प्रोड्यूसर

    नई दिल्ली। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इस बार भारतीय कंटेंट और भारतीयों का भी जलवा देखने को मिला, जिसमें मशहूर बिजनेस वुमन एकता कपूर को 51वें एमी अवॉर्ड्स में सम्माति किया गया। एकता पहली और एकमात्र भारतीय हैं, जिन्हें एमी अवॉर्ड मिला है। इस सम्मान के मौके पर एकता कपूर ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की और इस उपलब्धि को साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया।