उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

'ममता बनर्जी भगवान की तरह, मैं चोर हो सकता हूं, लेकिन ममता बनर्जी नहीं'-बोले पश्चिम बंगाल के कृषि मंत्री




पश्चिम बंगाल के एक मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी को भगवान करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोई गलत काम नहीं कर सकतीं क्योंकि वे भगवान की तरह हैं। राज्य के कृषि मंत्री शोभनदेव ने यहां तक कहा कि वे चोर हो सकते हैं, लेकिन ममता बनर्जी नहीं। शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने यह टिप्पणी उत्तर 24 परगना जिले के खरदाह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए की। यहां उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक भगवान की तरह हैं जिनकी हम पूजा करते हैं। भगवान की पूजा करने वाले पुजारी भी कई बार चोर हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं, जिस मूर्ति की वह पूजा करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं भी चोर हो सकता हूं, लेकिन ममता बनर्जी नहीं।


स्थानीय

  • राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध'

    कोलकाता। राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके साथ ही वित्त राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य पर भी 'प्रतिबंध' लगाया गया है। गुरुवार रात राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा कि पुलिस को राजभवन परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। मंत्री चंद्रिमा को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

  • टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया

    कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया। इस संबंध में तृणमूल ने लिखा है कि हाल ही में कुणाल घोष कई ऐसी बातें कह रहे हैं जो पार्टी के विचारों के अनुरूप नहीं हैं।

  • बड़ाबाजार में आग लगने से अफरातफरी

    कोलकाता। बड़ाबाजार स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में सोमवार तड़के आग लग गयी। सबसे पहले दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग तेजी से फैलने के कारण बाद में आठ और इंजन आग में शामिल हो गए। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थ और प्लास्टिक सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई।