उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

हैदराबाद के एक कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, 6 लोगों की जलकर मौत




हैदराबाद के सिकंदराबाद में आग से दहशत मच गई। आग सिकंदराबाद के स्वप्नलोक कॉम्प्लेक्स में लगी थी। आग में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आग इतनी भयानक थी कि दूर से ही इसकी लपटें दिखाई दे रहीं थी। बताया जा रहा है कि इस कॉम्प्लेक्स में कई ऑफिस और बिजनेस हाउस हैं। ऐसे में कई कर्मचारी वहां फंस गए। 
बिल्डिंग में आग लगने के कारण लोगों में अफरा तफरी मच गई. जिसके बाद कई फायर इंजन के साथ फायर विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच कर आग बुझाई और लोगों को कॉम्प्लेक्स से बाहर निकाला. रेस्क्यू टीमों ने लोगों को हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से बाहर निकाला. जानकारी के मुताबिक कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल में फंसे 7 लोगों को रेस्क्यू टीम ने हाइड्रोलिक क्रेन की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाला है, इनमें महिलाएं शामिल हैं.


भारत