उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

नहीं रहे मशहूर एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक,66 साल की उम्र में निधन




मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार तड़के उनका निधन हो गया।सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर की मौत की खबर सामने आते ही फिल्मी दुनिया में सन्नाटा छाया हुआ है. हर कोई उन्हें नम आंखों से याद कर रहा है. 
सबसे शॉकिंग बात ये है कि मौत से एक दिन पहले तक वो बिल्कुल ठीक थे और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थे. 7 मार्च को उन्होंने मुंबई के जुहू में शबाना आजमी के घर होली पार्टी अटेंड की थी. यहां सतीश कौशिक ने अपने करीबियों संग धमाकेदार अंदाज में होली का जश्न मनाया था. उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं. सतीश कौशिक के होली सेलिब्रेशन में महिमा चौधरी, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा और अली फजल दिखाई दिए थे. उन्होंने दोपहर तक पार्टी में खूब एन्जॉय किया और फिर उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे.


टीवी न्यूज

  • शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए।

  • साउथ के स्टार्स और फिल्मों पर कंगना रनौत ने रखी अपनी राय

    मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने साउथ के स्टार्स और उनकी फिल्मों पर अपनी राय रखी है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि साउथ के सुपरस्टार्स और साउथ की फिल्में क्यों इतनी पॉपुलर होती जा रही हैं।

  • ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के सवि ठाकुर ने कहा, "प्रथम के रूप में मुझे एक भाई, दोस्त और एक विश्वस्त मिल गया है"

    देश की सबसे कम उम्र की सास के अनोखे और अभूतपूर्व कॉन्सेप्ट के साथ ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ टीवी दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। इसमें एक ऐसी सास दिखाई गई, जो उम्र में अपने ससुराल की बहुओं से भी छोटी रहती है! गुड्डन (कनिका मान) और अक्षत (निशांत सिंह मलकानी) की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हाल ही में इस शो ने 20 साल का लीप लिया है, जब अपनी इकलौती बेटी को बचाने की कोशिश में अक्षत और गुड्डन की दुखद मौत हो जाती है।