उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सेमीफाइनल में अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को 3-0 हराया




अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में क्रोएशिया को 3-0 हराया. इसके साथ ही अर्जेंटीना ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है. अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने मुकाबले का पहला गोल करने के साथ ही एक असिस्ट भी किया. मेसी के युवा साथी खिलाड़ी जूलियन अल्वारेज ने दो गोल दागा. 
इस जीत के साथ अर्जेंटीना अब जहां तीसरी बार टाइटल जीतने से एक कदम दूर है, वहीं लुका मोड्रिच की कप्तानी वाली क्रोएशियाई की पहली बार खिताब जीतने की  उम्मीदें धूमिल हो चुकी हैं. मुकाबले में अर्जेंटीना टीम की जीत के हीरो दो खिलाड़ी रहे. एक तो कप्तान लियोनेल मेसी थे और दूसरा 22 साल युवा खिलाड़ी जूलियन अल्वारेज. मेसी और अल्वारेज ने मिलकर ऐसा खेल दिखाया कि विपक्षी टीम मुंह ताकते रह गई. 35 साल के लियोनेल मेसी ने एक और जूलियन अल्वारेज दो गोल दागे. 


विश्व