उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

न्यूयॉर्क के सबवे स्टेशन पर अंधाधुंध गोलीबारी,13 लोग घायल




अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन सबवे स्टेशन पर 13 लोगों को गोली मारने की घटना सामने आई है. न्यूयार्क पुलिस के अनुसार हमलावर गैस का मास्क पहन कर आया था. घटनास्थल से पुलिस को कई बम बरामद हुए हैं. इतने ज्यादा लोगों को गोली मारने की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस सनसेट पार्क के एक मेट्रो स्टेशन पर कार्रवाई कर रही है. 

FDNY ने कहा कि उसे सनसेट पार्क में 36वें स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन के अंदर सुबह करीब 8:30 बजे धुआं के साथ फायरिंग की खबर मिली है. अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह कई लोगों को गोली मारी गई जबकि मौके से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं.

शहर के अग्निशमन विभाग ने यह जानकारी दी. न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास 36 स्ट्रीट स्टेशन से धुआं निकलने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है.

कानून प्रवर्तक एक सूत्र ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध निर्माण कार्य से जुड़ी वर्दी में था. वहीं सामने आयी घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस घटना के बारे में अधिक विवरण तत्काल प्राप्त नहीं हो सका है. न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि उन्हें स्टेशन में लोगों के गोलीबारी में या विस्फोट में घायल होने की सूचना मिली थी.


विश्व