उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

इमरान खान से मिलने पीएम आवास पहुंचे पाकिस्तान के आर्मी चीफ




पाकिस्तान में इमरान खान सरकार पर अल्पमत में जाने का खतरा मंडरा रहा है. इस बीच पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ नदीम अंजुम पीएम इमरान खान के घर उनसे मिलने पहुंचे हैं. पाकिस्तानी सेना के दोनों बड़े अफसर ऐसे समय पर इमरान खान से मिलने पहुंचे हैं, जब सहयोगी MQM के सदस्य और कानून मंत्री फ़ारुग नसीम और आईटी मंत्री अमीन उल हक ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है. यह इमरान खान सरकार के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.  

बुधवार को विपक्षी नेताओं शहबाज शरीफ , बिलावल भुट्टो और मरियम नवाज जरदारी ने प्रेस कांफ्रेंस की. शरीफ ने कहा, आज पाकिस्तान की तारीख में अहम दिन है.  MQM के नेताओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. हमारा मकसद पाकिस्तान की खुशहाली है. जब इमरान खान बहुमत खो चुके हैं तो वह इस्तीफा दें. जो नुकसान कराची को साजिश की वजह से हुआ, वह पूरा पाकिस्तान भुगत रहा है.

उन्होंने कहा, हम मिलकर कराची की तरक्की के लिए और पाकिस्तान की तरक्की के लिए कदम उठाएंगे. इमरान खान इस्तीफा दें. इनके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है. कल ही संसद का सत्र है, कल ही वोटिंग करते हैं. पाकिस्तान की तरक्की का सफर का आगाज हो सकता है.


विश्व