उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अब्दुल्ला,मुफ्ती, गांधी परिवारों ने 70 साल जम्मू-कश्मीर को लूटा: भाजपा



जम्मू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को आरोप लगाया कि नेशनल कांफ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और कांग्रेस परिवारों ने 70 सालों में जम्मू-कश्मीर को लूटा है।
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश पार्टी प्रभारी तरुण चुग ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोग अब जानना चाहते हैं कि तीनों परिवारों ने केंद्र शासित प्रदेश को कितना लूटा है।
उन्होंने कहा, “तीन परिवारों ‘अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी’ ने करोड़ों रुपये हड़प लिए, जो जम्मू-कश्मीर उन्नति और विकास के लिए थे और अब लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”
उन्होंने कहा कि जब भी जनता इन तीनों परिवारों के भ्रष्टाचार के बारे में बात करती है, तो ये लोग पाकिस्तान की ओर देखने लगते हैं और अलगाववादी गतिविधियों की बात करते हैं। जिसका उन्होंने पिछले 70 वर्षों में छिपकर समर्थन किया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही इसका बदला हुआ स्वरूप नजर आयेगा।


भारत