उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

न्यूयॉर्क पहुंचे मोदी, यूएनजीए की मीटिंग में आतंकवाद पर दे सकते हैं कड़ा संदेश



 
 न्यूयॉर्क । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज न्यूयॉर्क पहुंच गए गए और वह यूएनजीए  के 76वें सत्र को संबोधित करेंगे।  विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री की अमेरिका यात्रा के अगले पड़ाव के बारे में जानकारी दी है।अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ बैठक करने और क्वाड समिट में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री दोपहर में वाशिंगटन से न्यूयॉर्क को निकले। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने अपने ट्वीट में लिखा, धन्यवाद, वाशिंगटन! एक ऐतिहासिक क्वाड समिट और अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और जापान के साथ द्विपक्षीय वार्ता के बाद, पीएम नरेंद्र मोदी अपनी यात्रा के अगले चरण के लिए न्यूयॉर्क प्रस्थान कर गए हैं।”
उधर,  न्यूयॉर्क पहुंचने पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “आज न्यूयॉर्क शहर में उतरा। भारतीय समयानुसार 25 सितंबर की शाम 6:30 बजे यूएनजीए को संबोधित करूंगा।” (तस्वीर साभार)


विश्व