उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

एंटीलिया मामले में महाराष्ट्र सरकार की किरकिरी, अठावे बोल - महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने का प्रयास


 

 
अलवर। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एंटीलिया केस मामले में महाराष्ट्र सरकार की हो रही किरकिरी को लेकर कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है, पुलिसकर्मी खुद ऐसे अपराध में लिप्त पाये हैं जो गंभीर मामला है।
श्री अठावले आज दिल्ली से जयपुर जाते वक्त बहरोड़ में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सचिन बाजे जिन्होंने विस्फोटक एंटीलिया के बाहर रखा था उसके शिवसेना से ताल्लुक रहे हैं और मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने प्रदेश के गृहमंत्री पर 100 करोड़ रुपए हर महीने देने के आरोप लगाए हैं यह बेहद गंभीर आरोप हैं इसलिए महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की राष्ट्रपति से मांग की गई है।
श्री अठावले ने किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे नेताओं और किसानों से अपील की है कि सार्थक बातचीत कर समस्या का हल निकाले तो संभव है। इस समस्या का समाधान हो सकता है उन्होंने कहा कि कृषि बिलों को वापस करने की मांग की जा रही है उसे छोड़कर सार्थक बातचीत की जाए।
उन्होंने पांच राज्यों में हो रहे चुनाव को लेकर कहा कि बंगाल आसाम और पांडिचेरी में एनडीए की सरकार बनने जा रही है जबकि तमिलनाडु और केरला में भारतीय जनता पार्टी कड़ी टक्कर अपने सहयोगी दलों के साथ देगी।


भारत